घर जा रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, सिर में लगे सात टांके

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के शाहपुर के द्रमण में गुरुवार रात गाड़ी और सफेद रंग के बुलेट में आए कुछ अज्ञात लोगों ने घर लौट रहे एक युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल के सिर में सिविल अस्पताल शाहपुर में नौ टांके लगे हैं। पीड़ित ने रात को ही पुलिस को शिकायत दे दी थी। शुक्रवार को घायल का धर्मशाला में मेडिकल भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी है।

युवक पर तेजधार हथियार से हमला

 जानकारी के अनुसार रात को घर जाते द्रमण के रहने वाले पंकज शर्मा पर एक गाड़ी और एक सफेद रंग बुलेट में आए कुछ लोगों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस झगड़े का पता लगते ही आसपास के लोगों ने हमलावरों को मौके से भगाया और घायल को सिविल अस्पताल शाहपुर में दाखिल करवाया। घाव गहरा होने के कारण पंकज के सिर में सात टांके लगे हैं। घायल ने रात को ही चार लोगों के खिलाफ थाना शाहपुर पुलिस को शिकायत दी।


सभी हमलावर शाहपुर के ही बताए जा रहे हैं। हमले की पुष्टि करते हुए एसएचओ त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। घायल का धर्मशाला अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के कारवाई अमल में लाई जाएगी। प्रारंभिक जांच में यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिर भी इस तरह की घटना समाज में बर्दाश्त नहीं है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक