केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज

Spread the love

कांग्रेस द्वारा ओल्ड पेंशन लागू करने के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि झूठ और गुमराह करने का काम करती है कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में नहीं लागू हो पाई ओल्ड पेंशन। वहीं, अनुराग ठाकुर ने कहा सचिन पायलट राजस्थान की बात करते तो अच्छा होता। हिमाचल पर ज्ञान ना बांटे कांग्रेस के नेता। राजस्थान में कांग्रेस के दोनों ही इंजन सीज होने वाले है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट को उस पर ज्यादा बात करनी चाहिए। 4 साल तक कांग्रेस की आपसी खींचतान की वजह से राजस्थान का बेड़ा गर्क हो गया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बयान पर यह पलटवार किया है। हमीरपुर दौरे के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारक नेता सचिन पायलट ने कहा था कि हिमाचल में परिवर्तन के हवा चल रही है और डबल इंजन का दावा करने वाले भाजपा का एक इंजन अब यहां पर सीज होने वाला है।

कांग्रेस नेता के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में भी भ्रष्टाचार के मामले राजस्थान में सामने आए और कांग्रेस के दोनों नेता मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लड़ते रहे। इन दोनों नेताओं ने राजस्थान का बेड़ा गर्क कर दिया है और अब हिमाचल को ज्ञान बांट रहे है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट से उनका सीधा सवाल है कि यदि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुछ नहीं कर पाए तो उन्होंने खुद कुछ क्यों नहीं किया। किसानों का कर्ज क्यों वह माफ नहीं कर पाए। किसी भी राज्य में वह इस काम को पूरा नहीं कर सके है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी ना रोजगार दे पाए हैं और ना ही अन्य वादे पूरे कर पाए है, और अब मुंह लटका कर फिर 1500 रुपय देने के लिए फॉर्म भरने के लिए आ गए है। अभी तक पिछले वादे कांग्रेसियों ने पूरे नहीं किया है और नए कागज लेकर घूम रहे है।

   

ओपीएस बहाल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आखिर कांग्रेसी यह बताएं कि 2004 में किसने पुरानी पेंशन योजना को वापस लिया था। क्या कांग्रेस के नेता यह जवाब दे सकते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की क्या मजबूरी थी। जिन्होंने पुरानी पेंशन योजना को हिमाचल में वापस लिया। उन्होंने कांग्रेस की दो दफा प्रदेश में सरकार बनी तब क्यों पुरानी पेंशन योजना को बहाल नहीं किया गया। तंज कसते हुए कहा कि यह कांग्रेस है चुनावों के वक्त बड़ी-बड़ी बातें करती है लेकिन उसके बाद भ्रष्टाचार में डूबी नजर आती है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक