कुल्लू में हो रही थी शादी तभी पहुंच गई पुलिस और किया जुर्माना

Spread the love

जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी पर पुलिस ने शादी समारोह में कोरोना नियमों के उल्लंघन पर कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस में शादी में कोरोना नियमों के पालन न करने पर आयोजकों पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। वहीं जिला में हो रहे शादी समारोह पर कुल्लू पुलिस की टीम ने अब गश्त करनी शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि जो मणिकर्ण घाटी के जलग्रा गांव में एक शादी समारोह आयोजित हो रहा है जिसमें लोग को कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पाया गया कि वहां पर कोरोना नियमों का पालन नहीं हो रहा है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आयोजक पर जुर्माना किया है।

जिला कुल्लू में सख्ती के बाद पुलिस का यह पहला चालान है। इससे पहले पुलिस के आने से शादी में हड़कंप मच गया। कुल्लू पुलिस की टीम ने चालान काटने के साथ लोगों से नियमों का पालन करने की अपील भी की। गौर रहे कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने शादी में सिर्फ 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति दी हुई है। शादी में सभी लोगों को मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का ध्यान रखा जाना जरूरी है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि इस शादी में कोरोना के नियमों का पालन पालन नहीं किया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने शादी के आयोजक के खिलाफ को पांच हजार रुपये जुर्माना किया है। उन्होंने कहा कि जिला में चल रही शादियों में इस प्रकार की निगरानी आगे भी जारी रहेगी। जो भी शादी के आयोजक कोरोना नियमों का पालन नहीं करेंगे। उनके खिलाफ कार्रवाई में लाई जाएगी।

 

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक