कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमीं पार्टी का दामन

Spread the love

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी संगठन को मज़बूती देने में लगी हुई है । प्रदेश में आप का कुनबा बड़ा होता दिख रहा है । इसी कड़ी में आज कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ । करूण शर्मा हिमाचल के पालमपुर विधानसभा से एक बड़ा नामचीन चेहरा हैं । प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने गर्मजोशी से दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी में शामिल कराया ।

करूण शर्मा ग्राम पंचायत सिद्धपुर सरकारी जोकि से प्रधान रह चुकें हैं जो कि पालमपुर विधानसभा का एक बड़ा हिस्सा है वे 1995 से 2021 लगातार प्रधान के पद पर हैं ।

प्रभारी रत्नेश गुप्ता के एक मुताबिक़ करूण शर्मा की ज्वाइनिंग से पार्टी को फ़ायदा मिलेगा । ये बात साफ़ है कि हिमाचल के लोग के साथ कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता भी अब भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाना चाहते है। जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है कांग्रेस और बीजेपी के एक बार तेरी – मेरी सरकार की पॉलिसी से परेशान हो गई है।

करूण शर्मा पहली बार 2008 में ब्लाक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का नोमिनेट अध्यक्ष बना और दुसरी बार चुनाव जीतकर 2010 में फिर से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का अध्यक्ष बने।
2014 में संगठनात्मक जिला पालमपुर का पहली बार जिलाअध्यक्ष भी बने , 2016 में फिर से संगठनात्मक जिला पालमपुर का जिलाध्यक्ष का पद सँभाला ।प्रदेश कांग्रेस कमेटी हिमाचल प्रदेश का प्रदेश के सचिव 2018 में भी बनाए गए है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक