सुंदरनगर में रहस्यमय परिस्थितियों में गाड़ी के अंदर मिल व्यक्ति का शव

Spread the love

सुंदरनगर उपमंडल के लोअर तरोट में रहस्यमय परिस्थितियों में गाड़ी के अंदर मिल व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

मंडी जिला के घनोटु पुलिस थाना के तहत कनैड़ के लोअर तरोट में रहस्यमय परिस्थितियों में गाड़ी के अंदर से एक शव बरामद होने से  क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वही सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बोधराज के नेतृत्व में पुलिस मौक़े पर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कनैड़ के प्रधान बिशन दास ने घनोटु पुलिस को सूचना दी कि नेशनल हाईवे 21 के किनारे लोअर तरोट में पिछले 3 दिनों से इंडिगो गाड़ी एसपी 28-7905 सड़क किनारे खड़ी है।  जिसमें किसी व्यक्ति के शव होने का अनुमान है।  वही सूचना मिलते ही पुलिस थाना घनोटू की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है प्रथम दृष्टि से पता चला है कि व्यक्ति बाहरी राज्य का है। लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री होते ने बताया कि गाड़ी में शव होने की सूचना प्राप्त हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है और मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक