एसआईएलबी में नए छात्रों के लिए ‘आरम्भ-2022’ फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

Spread the love

शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश पाने वाले नए छात्रों के लिए ‘आरंभ-2022’ फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन। फ्रेशर्स पार्टी में बॉटनी, माइक्रोबायोलॉजी, बायोटेक्नोलॉजी, केमिस्ट्री और बीबीए विभागों के छात्रों ने भाग लिया। अध्यक्षा श्रीमती सरोज खोसला ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। निदेशक डॉ. शालिनी शर्मा ने नए छात्रों का स्वागत किया और उन्हें अपने शैक्षणिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कठिन अध्ययन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

सभी फ्रेशर्स ने रैंप पर नए और अलग अंदाज में वॉक कर दर्शकों का मनोरंजन किया। जूरी के सदस्यों ने रैंप वॉक और सवाल-जवाब के राउंड के दौरान छात्रों को जज करके मिस एंड मिस्टर फ्रेशर्स को चुना। इन दो राउंड के आधार पर एमएससी बॉटनी से कृतिका और चिराग, एमएससी माइक्रोबायोलॉजी से मानवी और उमेश, एमएससी बायोटेक्नोलॉजी से मुस्कान और शुभम, बीएससी बायोटेक्नोलॉजी से हर्षिता और शशांक, एमएससी केमिस्ट्री से अदिति और केशव और बीबीए से इबादत और सार्थक को चुना गया। मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर, चुना गया । अध्यक्ष श्रीमती सरोज खोसला ने विजेता छात्रों को सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में सभी शिक्षक, कर्मचारी और छात्र-छात्राएं भी मौजूद थे।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक