ऊना जिले के अंब में पांच अप्रैल को 15 वर्षीय छात्रा के ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी

Spread the love

अंब थाना के बाहर एकत्रित हुए लोग।

ऊना जिले के अंब के प्रताप नगर में पांच अप्रैल को 15 वर्षीय छात्रा के ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आरोपी आसिफ मोहम्मद का छात्रा के घर में करीब एक साल से आना जाना था। बताया जा रहा है कि आरोपी काफी समय से छात्रा पर गलत नियत रखता था और बीते पांच अप्रैल को अपने गलत इरादों को अंजाम देने के लिए छात्रा के घर गया। इसी दौरान उसने जब छात्रा के साथ बदतमीजी की तो छात्रा ने उसे धक्का दे दिया।

तैश में आए आरोपी ने घर में पढ़े पेपर कटर से छात्रा का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया। इस पूरे मामले पर एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। उन्होंने बताया की आरोपी पहले प्लंबिंग का काम करता था और छात्रा के घर में भी काम कर चुका था। इसी दौरान उसकी जान पहचान छात्रा के परिवार से हो गई। इसके बाद आरोपी अखबार बांटने काम लेने लगा और उसका छात्रा के घर आना जाना लगा रहा। इसी जान पहचान का फायदा उठाकर घर में दाखिल हुआ और जब छात्रा ने उसके गलत इरादों पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

अखबार का बिल लेने के बहाने घर में घुसा था आरोपी
एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि मृतका के घर के आसपास ज्यादा घर नहीं थे और इसी वजह से आरोपी अखबार का बिल लेने के बहाने घर में दाखिल हुआ और छात्रा से प्यार का इजहार कर छेड़छाड़ करने लगा। जब छात्रा ने इस पर आपत्ति जताई तो गुस्से में आए आरोपी ने घर में पड़ा पेपर कटर उठाया और छात्रा के गले में दे मारा। इसके बाद छात्रा वहीं जमीन पर गिर गई और आरोपी मौके से भाग निकला।

अंब थाने में स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा
अंब के प्रताप नगर में हुई छात्रा की हत्या मामले में स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया है। अंब थाना के बाहर करीब 500 लोग एकत्रित होकर आरोपी को बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है की पुलिस आरोपी को उनके हवाले कर दे। वहीं कुछ लोग आरोपी को फांसी की मांग कर रहे हैं। इस समय मौके पर एसपी ऊना समेत तमाम पुलिस अधिकारी हैं जोकि लोगों को शांत करवाने में जुटे हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक