आज का राशिफल

Spread the love

आज का राशिफल
9 जुलाई 2021
🥬🥬🥬🥬🥬🥬🥬🥬
पंडित साक्षी चैतन्य
7560000300
7650003136
🥬🥬🥬🥬🥬🥬🥬🥬
मेष
इस वक्‍त आपका परीक्षा का दौर चल रहा है और इस वक्‍त आपको अपने काम पर अधिक ध्‍यान देने की जरूरत है। आज आपके कार्यों से आपकी लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है। आज आय के नए मार्ग आपके सामने खुलेंगे और पुराने निवेशों में लाभ होगा। शाम को घर में अधिक समय बिताने से घरवालों को अच्छा लगेगा।

वृषभ
आज के दिन आपका काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। शाम तक अच्छी खबरें मिलेंगी और आप फायदे में भी रहेंगे। प्रफेशनल मामले में सावधानी बरतने से होने वाले नुकसान को बचाया जा सकता है। इनवेस्टमेन्ट के मामले में आज फायदा उठाया जा सकता है। प्रेमी को अधिक समय न दे पाने की वजह से शिकायतों का दौर चलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा है। कुछ नया सीखने को मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य भी आपका सही रहेगा।

मिथुन
आज का दिन एक्साइटमेंट से भरा है। दोपहर तक आपको कोई खुशखबरी आ सकती है जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे। स्टूडेंट अपना ज्यादा से ज्यादा ध्यान पढ़ाई में लगाएं तो फायदा मिलेगा। बिजनसमैन अपने धंधे में नई तकनीक अपना सकते हैं। आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा और संतान की ओर से भी शुभ समाचार मिलेगा। आज परोपकार के कार्य करेंगे।

कर्क
आज का दिन आपके थोड़ा प्रतिकूल परिणाम देने वाला हो सकता है। आज आपका स्‍वास्‍थ्य भी नरम रहेगा। आर्थिक मामले में दिन अच्‍छा रहेगा। आज काम के मामले में आपको थोड़े से दबाव का सामना करना पड़ सकता है। आज कोई रिस्क वाला कदम न उठाएं। आपके विरोधी फिलहाल कुछ समय तक सिर नहीं उठा पाएंगे। आप अपनी मेहनत से सफलता को प्राप्‍त करते रहेंगे।

सिंह
आज का दिन बहुत अच्छा बीतेगा। दिल में कोई बात या नया आइडिया हो तो फौरन आगे बढ़ें तो आपको फायदा जरूर होगा। रिश्तेदारों से पुराने गिले शिकवे दूर करने का समय है। दोस्तों के साथ रहने से फायदा हो सकता है। आज के दिन के लिए आपने पहले से जो भी योजना की थी वो पूरी हो जाएगी। प्रेमियों को आपस में किसी प्रकार की गलतफहमी में पड़ने से बचना चााहिए। आपके बीच अहम का टकराव हो सकता है।

कन्या
आज आपका दिन काफी बिजी कर देने वाला होगा और अपने साथ-साथ दूसरों के काम के लिए कुछ भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आज दिमाग का प्रयोग करके किए गए काम से फायदा होगा और इसकी खुशी से मन को सुकून पहुंचेगा। पुराने समय से चली आ रही टेंशन भी कम हो जाएगी। अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो आपकी मदद करने वाले भी आएंगे। ईमानदारी से जो काम करेंगे वह फलदायक रहेगा।

तुला
आज का दिन आपको शुभ परिणाम देने वाला है। आपको दिन के पहले हिस्से में कोई खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस के साथी भी खुश होंगे। लेनदेन और बिजनस में खतरा हो सकता है। कोई भी डील करने से पहले भली भांति विचार कर लें। हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। रोमांस के मामले में आज अच्छा दिन है। आज आपका किसी वजह से खर्च जरूर थोड़ा बढ़ सकता है। आज आप अपनी सुविधाओं पर भी थोड़ा धन खर्च कर सकते हैं।

वृश्चिक
आज का दिन थोड़ा सा दबाव वाला रहेगा। आज आपको दिन के पहले हिस्से में मेहनत कुछ ज्यादा ही करनी होगी। शाम तक मुनाफे के कई मौके आएंगे। घूमने-फिरने की भी योजना बन सकती है। संभव है कि आप किसी पार्टी में जाएं और किसी अच्छे और असरदार लोगों से मेल मुलाकात हो और कोई खास काम की चिंता भी खत्म होगी। परिवार को लेकर आज आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

धनु
आज का आपका टाइम अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं। ऑफिस में साथियों से किसी प्रकार की बहस में न उलझें तो काम करने में आसानी होगी। किसी अभियान में आपकी जीत हो सकती है। पैसों से जुड़े काम में अनुभवी लोगों की सलाह लेना फायदेमंद होगा। आज कोई ऐसा कोई बड़ा बुजुर्ग आपको बड़ा फैसला लेने में मदद कर सकता है। आपको अपना पैसा कहां लगाना चाहिए, इस बारे में कोई भी फैसला लेने से बचें।

मकर
आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला हे। आज आपकी किसी से अनबन न हो इस बात का ध्यान रखें। काम काज में आपकी स्थितियां बेहतर होंगी। बिजनस में मुनाफा बढ़ेगा और शादीशुदा जिंदगी में भी कामयाब होगी। आज आपको कौन से काम करने हैं और कौन से नहीं इस बारे में सोचने की जरूरत है। आपको अपने परिवार से बहुत सारा प्यार और स्नेह मिलेगा। बच्चों से संबंधित समस्याओं का समाधान मिल जाएगा।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए काफी सामान्‍य रहेगा। आज टीमवर्क से काम करने वाला दिन है। ऑफिस में अपने साथियों के साथ मिलकर काम करने से अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। किसी भी प्रकार के विवाद से खुद को दूर रखें। बातचीत से कोई नया फायदे का आइडिया आ सकता है। दोस्त के लिए तोहफा खरीदते वक्त जेब का ख्याल रखें। आज जो लोग बीमारियों से जूझ रहे हैं, उनकी हालत भी सुधरेगी।

मीन
आज के दिन आपको हर काम में काफी मेहनत करनी पड़ सकती है।आराम से आगे बढ़ने से ही फायदा हो सकता है। कोशिश जारी रखें तो अटके हुए काम भी बन जाएंगे। सतर्क होकर अपने काम में जुट जाएं शायद यह संघर्ष का आखिरी दौरा होगा। बाहर फिजूलखर्ची करने के बजाय घरवालों के साथ समय गुजारें क्योंकि आज आपके खर्च वैसे ही ज्यादा होंगे।
🥬🥬🥬🥬🥬🥬
जय गुरुदेव
जय सचिदानंद

SP Sharma

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.