आज का राशिफल

Spread the love

आज का राशिफल
28 मई 2021
🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲
पंडित साक्षी चैतन्य
7560000300
7650003136
🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲
मेष
आज कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव और महत्व बढ़ सकता है। किसी सामाजिक संस्था में आज आप कोई उच्च पद ग्रहण कर सकते है, जिससे आपकी राज्य-मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार में आकस्मिक धन लाभ भी होने की संभावना बनती दिख रही है। परिवार में कोई मांगलिक या धार्मिक कार्यों पर चर्चा हो सकती है। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आज आप आत्मविश्वास से भरे हुए दिखेंगे।

वृषभ
आज नौकरी पेशा लोगों को या व्यापारियों को सरकार द्वारा कोई सम्मान प्राप्त हो सकता है। आज आपके द्वारा किए गए कार्यों को समाज में सराहा जाएगा और आपके कार्यों की लोग प्रशंसा करेंगे। देवता गुरु, ब्राह्मणों के प्रति भक्ति एवं श्रद्धा जागृत होगी। आज रात्रि के समय आप किसी विवाह या सामाजिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य सामान्य से कुछ नरम रहेगा।

मिथुन
आज आपका कुटुम्बियों से वाद- विवाद हो सकता है। अतः आपको धैर्य से काम लेना चाहिए। आज आप पर शत्रु हावी रह सकते हैं। इससे आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है। आज आप अपनी कार्यकुशलता से किसी भी समस्या का समाधान निकालने में सक्षम रहेंगे। आज आपको मानसिक तनाव की अनुभूति हो सकती है। योग और व्यायाम करना आपके लिए हितकर रहेगा।

कर्क
आज आपको व्यापार और कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता मिलने की संभावनाएं हैं। आज आपके महत्वपूर्ण कार्य सिद्ध हो सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्र में आज आपको किसी उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आज आपको लम्बे समय से अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। कोई खोई हुई वस्तु मिल सकती है। सामाजिक या राजनीतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं, जिससे आज आप हर्ष के साथ- साथ थकान का भी अनुभव करेंगे।

सिंह
आज आप आत्मविश्वास से भरे हुए दिखेंगे, जिससे आप अपने प्रतिद्वंद्वियों पर हावी रहेंगे। आज व्यापार और कार्यक्षेत्र में अत्यधिक धन लाभ व प्रगति होने से आपके विश्वास में वृद्धि होगी। संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। कोई आपका अपना मित्र या रिश्तेदार आपकी गुप्त बातों को जानने का प्रयास करेगा। इसलिए अपनी प्रगति का कोई भी राज उससे साझा न करें, तो बेहतर रहेगा। आज आपको सिर दर्द से संबंधित परेशानी हो सकती है।

कन्या
काफी दिनों से चली आ रही संदेहयुक्त समस्याओं का अंत होगा। जिससे आपको मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। लंबे समय से कार्यों में जो रुकावट चल रही थी, वह समाप्त हो जाएगी। आपकी क्रिएटिव सोच का पुनः संचार होने लगेगा। ज्ञान, विज्ञान और कला से जुड़े हुए क्षेत्रों में जातकों के सभी प्रयास सफल होते दिखाई देंगे। क्योंकि दक्षता आपके अंदर आ चुकी है। आज आपकी शाम अपने मित्र मंडली के साथ मौज- मस्ती बिताने वाली रहेगी।

तुला
व्यापार या नौकरी पेशा के जातक कोई ऐसा कार्य न करें, जो दूसरों के लिए जोखिम पैदा करें। किसी संकट से उभरने के लिए आपको धैर्य से काम लेना चाहिए। दैनिक व्यापार में कड़ी मेहनत के बाद पिछले दिनों हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। पारिवारिक बिजनस में किसी डील को फाइनल करने में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है। भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और अपने परिवार की सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक
आज आपका दिन घरेलू और व्यावसायिक कार्यों से घिरा रहेगा। व्यापार या कार्यक्षेत्र में कई प्रकार के विवाद और झंझट आपके सामने आ सकते हैं। जिनको आपको सूझबूझ के साथ हल करना चाहिए। परिवार में किसी पुरानी बात अथवा गुप्त शत्रु के कारण बेचैनी का वातावरण रहेगा। छात्रों के लिए शुभ समय है, मनचाहे क्षेत्र में शिक्षा प्राप्त करने के लिए समय शुभ है। रात तक आप किसी सामाजिक या राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

धनु
आज आपका दिन चुस्ती से भरा होगा। ऑफिस में आपके सहयोगी कुछ रिलैक्स मूड में रहेंगे और काम करने की इच्छा भी जताएंगे। रचनात्मक कार्य करने का मौका भी मिलेगा, जिससे आपके अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे। रात में माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मकर
आज आपका मूड सुबह से ही अच्छा रहेगा। व्यापार या कार्यक्षेत्र में किसी बड़े लाभ के चक्कर में आप दिनभर भागदौड़ करेंगे। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ भविष्य की योजनाओं पर विचार- विमर्श करेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। समाज की भलाई के लिए कुछ कार्य करेंगे और लोगों की मदद करने पर मानसिक शांति भी प्राप्त होगी।

कुंभ
ऑफिस का माहौल थोड़ा गंभीर रहेगा, जिससे आपका मन मुश्किल से लगेगा। माहौल को जिंदादिल बनाने की कोशिश करेंगे लेकिन सहयोगियों का सपोर्ट मुश्किल से मिलेगा। अकस्मात लाभ के सौदे मिलने से धन की आमद होगी। काम धंधा आज ज्यादा बेहतर तो नहीं चलेगा, फिर भी दैनिक खर्च आसानी से निकल जाएंगे। छात्रों को अपनी योग्यता परखने का अवसर मिलेगा। माता के साथ किसी विषय को लेकर बहस बाजी हो सकती है।

मीन
आज कार्यक्षेत्र में योग्यता विकसित करने से लाभ होगा और नए अवसर भी मिलेंगे। समाज की भलाई के लिए कुछ कार्य करेंगे और लोगों की मदद करने पर मानसिक शांति भी प्राप्त होगी। लव लाइफ के लिए दिन उत्तम रहेगा और कुछ नए लोगों से मुलाकात आनंददायक रहेगी। संतान के विवाह की बात किसी व्यक्ति से हो सकती है।
🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲🌲
जय गुरुदेव
जय सचिदानंद

SP Sharma

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.