अब युवतियां भी आने लगी नशे के कारोबार में

Spread the love

Drug De Addiction Center In Jammu Division - नशे के दलदल में धंसते युवा: जहर से जंग के खिलाफ पुलिस की हैरान करने वाली कार्यशैली - Amar Ujala Hindi News Live

जहां पहले पुरूष ही नशे के कारोबार में लगे हुए थे वहीं अब युवतियां भी इस दलदल में फंसती नजर आ रही है। ताजा मामला सोलन के धर्मपुर का है जहां 27 वर्षीय युवती भी 28 वर्ष के युवक के साथ नशे के साथ गिरफ्तार हुए।
SIU की टीम ने धर्मपुर में एक वन रूम सेट की चैकिंग करी तो उसमें 63.04 ग्राम चिट्टा डबल बैड के गद्दे के नीचे मिला। ये चिट्टा प्लास्टिक पाउच के अंदर पारदर्शी पाउच में रखा हुआ था।
पुलिस ने कसौली निवासी 28 वर्षीय वीरेंद्र व चिढ़गांव की 27 वर्षीय शिल्पा कायत को इस मामले में गिरफ्तार किया  है। चैकिंग के दौरान पुलिस को कब्जे से 16,500 रुपये भी बरामद हुआ है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक