हिमाचल में सच में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है : सुखराम

Spread the love

सिरमौर/सोलन, हिमाचल प्रदेश में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक साथ युवक व युवती के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। यह सनसनीखेज मामला सिरमौर जिले के मुख्यालय नाहन के पास जंगल से सामने आया है। इस मामले को लेकर भाजपा के पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक सुखराम चौधरी ने कहा की हिमाचल में सच में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है, हर रोज कोई न कोई क्राइम की घटना सामने आ रही है और क्राइम की गति प्रदेश में जबरदस्त तरीके से बड़ रहीं है।
उन्होंने कहा कि इस मामले की सूचना पुलिस को बीती रात मिली थी, जिसके बाद मौके पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया। रविवार सुबह शवों को फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एएसपी सिरमौर भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल मृतक युवक और युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सैंज की सैर पंचायत में रामाधौण मार्ग पर तालों के निकट युवक और युवती के शव शीशम के पेड़ से लटके मिले हैं। ये एक ऐसी जगह है, जहां आमतौर पर कोई आता जाता नहीं है। शवों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये 3 से 4 दिन पहले की घटना है। अगर यह घटना तीन से चार दिन पहले की है तो क्या प्रशासन अभी तक सो रहा था ऐसे में जनता अपने आप को सुरक्षित कहां महसूस करेगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक