सिविल सप्लाई व फेडरेशन की मिलीभगत, राशन देने में हो रहा Pick & Choose

सोलन में आज कल लोगों को राशन की सस्ती दुकानों से खाली हाथ लौटना पड़ रहा है । त्यौहार का सीजन भी है और डिपुओं में अभी तक दीवाली का चीनी कोटा भी नही आया है जो कि पर व्यक्ति 100 ग्राम के हिसाब से मिलता है । ऐसे में उस बार लोगो की दीवाली भी फीकी ही रहेगी । बावजूद इसके जो सामान है भी वो सिविल सप्लाई व फेडरेशन की मिलीभगत के चलते लोगों को नही मिल रहा है । अधिकारी डिपू धारकों को जल्दी लोगों को राशन देने के लिए बोल रहे है लेकिन राशन धारक बोल रहे है अगर राशन दिया ही नही जा रहा तो दे कैसे ।

सोलन के इन 6 डिपू धारकों को ये फरमान जारी किए गए है कि जल्दी से जल्दी लोगों को राशनन दिया जाए उनमे सेरी, ग़म्बरपुल, हरिपुर,वाई एस परमार यूनिवर्सिटी का डिपू, सपरून व बलाना का डिपू है । लेकिन इन डिपू धारकों को अभी तक राशन ही नही मिला है जो ये आगे लोगो को दे सके । जबकि अक्टूबर महीने की 17 तारीख हो चुकी है व आधे से ज्यादा महीना बीत चुका है । जबकि बाकी डिपू लोगों को राशन दे भी चुके है । सिविल सप्लाई व फेडरेशन की राशन वितरण पिक एंड चूज के चलते का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है ।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहे थर्ड आई टुडे से व पढ़े इससे आगे की जानकारी हमारी कल की खबर में

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published.