रेप पीड़िता ने परिवार सहित एसएसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, पुलिस पर लगाया संगीन आरोप

Spread the love
रेप पीड़िता ने परिवार सहित एसएसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, पुलिस पर लगाया संगीन आरोप
रेप पीड़िता ने परिवार सहित एसएसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, पुलिस पर लगाया संगीन आरोप

देशभर में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाएँ चिंतनीय है। हैदराबाद, उन्नाव और छत्तीसगढ़ में हुए मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था। वहीं यूपी के वाराणसी में नाबालिग रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। जो काफी दुखद और गंभीर मामला है। आनन-फानन में तीनों को स्थानीय लोगों ने नजदीक के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से उन तीनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। अभी तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों पर बयान बदलने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार पिछले दो महीने से पुलिस अधिकारियों के दफ्तर में इंसाफ की गुहार लगा रहा था और आखिरकार उसने एसएसपी कार्यालय के बाहर जहर खाकर अपनी जान देने का फैसला लिया। जहर खाने वालों में रेप पीड़िता, उसके पिता मां शामिल हैं।

घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए सीओ कैंट, इंस्पेक्टर कैंट सहित पहड़िया चौकी प्रभारी को दोषी बताया है. पीड़िता के मुताबिक, इन लोगों ने उन पर बयान बदलने का दबाव बनाया था। वहीं पुलिस ने सारी घटना को किसी साजिश का हिस्सा बताया है। पुलिस का कहना है कि पहले ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि जब आरोपी गिरफ्तार हो चुका है, तो पूरा नोट लिखकर आत्महत्या की कोशिश करने का मतलब है कि इनको प्रेरित किया गया है। एसएसपी के मुताबिक, लड़की ने खुद मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है और जांच पर किसी तरह का कोई सवाल नहीं उठाया है।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *