मतदाता जागरूकता पर महक का आमंत्रण कार्ड सबसे उत्कृष्ट, सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने किया सम्मानित

Spread the love

सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडलाधिकारी (ना.) सोलन डॉ. पूनम बंसल द्वारा आज यहां मतदाता जागरूकता एवं मतदान प्रतिशतता बढ़ाने के लिए जारी अभियान के तहत स्कूली छात्रों द्वारा तैयार किए गए आमंत्रण कार्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने उत्कृष्ट कार्ड का चयन कर विजेताओं को सम्मानित भी किया।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (छात्रा) सोलन की ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा  महक का आमंत्रण कार्ड सबसे उत्कृष्ट आंका गया। डॉ. पूनम बंसल ने उन्हें अपने कार्यालय में सम्मानित किया।
इस अभियान के तहत स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत ज़िला के समस्त विद्यालयों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों से आमंत्रण कार्ड बनवाकर उन्हें अपने-अपने घरों में वितरित कर मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया गया। इनमें से कुछ कार्ड का चयन कर इन्हें निर्वाचन विभाग के माध्यम से भी वितरित किया जा रहा है।
इस अवसर पर उप निदेशक उच्चतर शिक्षा डॉ. जगदीश चंद नेगी, नोडल अधिकारी डॉ. बी.एन. कमल व हेमेंदर शर्मा उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक