बर्तन धोने की बात कहने पर मॉ को तवे से उतारा मौत के घाट

Murdered A Policeman For Revenge - मौत के घाट उतारकर बुझाई बदले की आग - Amar Ujala Hindi News Live

आजकल की युवा पीढी को क्या हो  गया  है। जरा सी बात पर मौत लेने के लिये उतरू हो रहे है। नोएडा सेक्टर.77 स्थित अंतरिक्ष कैन वॉल सोसाइटी के फ्लैट में  महिला की सिर पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई थी।  बात इतनी सी थी मॉ  ने  बेटी से बर्तन साफ करने के कह  दिया था। इस मामले में सेक्टर.113 पुलिस ने मंगलवार को महिला की नाबालिग बेटी को अभिरक्षा में लेकर घटना का खुलासा किया। पुलिस का दावा है कि महिला की बेटी ने बर्तन धोने की बात कहने से नाराज होकर अपनी मां के सिर पर तवे से वारकर हत्या की थी। पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया है।

अंतरिक्ष कैन वॉल सोसाइटी की 14वीं मंजिल स्थित फ्लैट में 34 वर्षीय अनुराधा अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ रहती थीं। वह ग्रेटर नोएडा स्थित प्राइवेट कंपनी में सप्लाई विभाग में काम करती थीं। रविवार रात घर के बाथरूम में अनुराधा घायल अवस्था में पड़ी मिली थीं। अनुराधा की बेटी ने पड़ोसियों की मदद से उनको कैलाश अस्पताल पहुंचाया था। चिकित्सकों ने अनुराधा को मृत घोषित कर दिया था और घटना की सूचना पुलिस को दी थी।

पुलिस को महिला के सिर पर घाव के निशान मिले थे। पुलिस ने घर की जांच की तो पता चला कि घर में चोरी या लूट नहीं हुई है। इस मामले में पुलिस को तभी से किसी करीबी पर हत्या करने का शक था। पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के बाद अनुराधा की नाबालिग बेटी को अभिरक्षा में लेकर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तवा बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग बेटी को नारी निकेतन भेज दिया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक