डॉ बिंदल कर रहे चुनाव प्रचार, चुनाव आयोग को भेजेंगे शिकायत-संजीव शर्मा

विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल पर कांग्रेस पार्टी ने पच्छाद उपचुनाव में प्रचार करने का आरोप लगाया है । जिला सिरमौर कांग्रेस के महासचिव संजीव शर्मा (नीटू) ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉ बिंदल सवैंधानिक पद पर रहते हुए भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे है । जबकि वो ऐसा नही कर सकते । उन्होंने एक तस्वीर का हवाला देते हुए कहा कि इस तस्वीर में विधानसभा अध्यक्ष को दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी के साथ प्रचार करते हुए देखा जा सकता है । उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में भी ये तस्वीर सांझा की जा रही है । जिसमे बिंदल पर पच्छाद सीट की टिक्करी कुठार पंचायत में प्रचार करने का आरोप लगाया जा रहा है ।

कॉन्ग्रेस महासचिव ने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भेजी जा रही है और तुरंत ही इस पर कार्यवाही करने को कहा जा रहा है । गौरतलब है कि आज ही विधायक रामलाल ठाकुर ने भी भाजपा पर आचार सहिंता तोड़ने का आरोप लगाया है ।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published.