सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर टैक्सी में भड़की आग

Spread the love

मंडी के सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर जयदेवी से थोड़ा पीछे जट्टा रा नाल नामक स्थान पर एक टैक्सी कार (HP 01M 2431) में अचानक आग भड़क गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

  बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 10 बजे यहां से गुजर रहे लोगों ने इस गाड़ी को जलते देखा। मौके पर चालक मौजूद नहीं था इस दौरान लोगों ने पूरा वीडियो मोबाइल कैमरा में कैद कर वायरल कर दिया है। कार में आग कैसे लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब वह इस संपर्क मार्ग से गुजर रहे थे तो कार को जलता हुआ देखा। मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था आग कैसे लगी यह अभी संशय बना हुआ है। इस घटना में कार पूरी तरह से जल कर राख हो गई।डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है, लेकिन कार के जलने से कोई हताहत नहीं है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक