सरकार मांगें पूरी करने में असफल रहती है तो करेंगे प्रदर्शन : प्रदीप

Spread the love

पुलिस पैंशनर्ज कल्याण संगठन सिरमौर की बैठक अध्यक्ष प्रदीप सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सरकार से मांग की गई कि सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारियों को छठे वेतन आयोग के अनुसार देय वेतन एरियर, अर्जित अवकाश, कम्यूटेशन तथा महंगाई भत्ते के एरियर की राशि का भुगतान एकमुश्त किया जाए। अध्यक्ष ने कहा कि अगर सरकार द्वारा 15 अगस्त तक एरियर का एकमुश्त भुगतान न करने की सूरत में अन्य जिलों के संगठनों से समन्वय स्थापित कर सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया जाएगा।

उसके उपरांत भी यदि सरकार मांगें पूरी करने में असफल रहती है तो न्यायालय में याचिका दायर करेंगे। इसके अतिरिक्त सदस्यों ने सरकार से मांग की कि सेवानिवृत्त पुलिस पैंश्नर्ज के लम्बित मैडीकल बिलों के भुगतान हेतु अतिरिक्त बजट की व्यवस्था की जाए। सभा में कम्यूटेशन की वसूली के बारे में भी चर्चा की गई। अन्त में सभी सदस्यों ने नए वेतनमान के अनुसार देय लम्बित सभी लाभांशों का एकमुश्त भुगतान करने की पुरजोर मांग की।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक