CRPF के हैड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

Spread the love

मंडी जिले बल्ह क्षेत्र के गलमा के रहने वाले सीआरपीएफ के हैड कांस्टेबल तेजवंत सिंह (42) ने फ तेहगढ़ साहिब में ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। जानकारी के अनुसार तेजवंत सिंह कुछ दिनों पहले छुट्टी लेकर घर आया था और 10 मई को घर से वापस फतेहगढ़ साहिब में सीआरपीएफ बटालियन में ड्यूटी पर लौटा। कोविड-19 के नियमों के तहत तेजवंत सिंह को बटालियन के स्टोर में बनाए क्वारंटाइन सैंटर में भेजा गया था जहां पर तेजवंत ने कुछ दिनों तक क्वारंटाइन रहना था लेकिन शुक्रवार तड़के साढ़े 3 बजे के करीब तेजवंत ने अपनी बंदूक से खुद को सिर में गोली मार ली।

कमांडेंट हरमिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह साढ़े 7 बजे बटालियन से सूचना मिली कि हैड कांस्टेबल ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। कार्यकारी एसएचओ केवल सिंह ने कहा कि स्टोर में पड़े सामान की तलाशी ली जा रही है ताकि खुदकुशी के कारणों का पता चल सके। फिलहाल कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस तेजवंत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि आखिरी बार किससे बात हुई और कितने समय बात की गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक