कोविड-19 के सम्बन्ध में व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ बैठक आयोजित

Spread the love

उपमण्डलाधिकारी कण्डाघाट डॉ. विकास सूद ने व्यापार मण्डल कण्डाघाट से आग्रह किया है कि वे उपभोक्ताओं को कोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत मास्क पहनने के लिए कहें। डॉ. विकास सूद गत दिवस कण्डाघाट में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के साथ कोविड-19 के सम्बन्ध में बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

डॉ. विकास सूद ने कहा कि कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए आवश्यक है कि सभी ‘नो सर्विस नो मास्क’ अर्थात मास्क नहीं तो सेवा नही के ध्येय के अपनाएं। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर नो मास्क नो सर्विस का बोर्ड लगाएं ताकि लोग मास्क लगाकर ही सामान खरीदने आएं। उन्होंने कहा कि ‘नो मास्क नो सर्विस’ की नीति को अपनाएं तथा यदि कोई ग्राहक बिना मास्क दुकान पर आता है तो उसे सेवाएं न दी जाएं।

उपमण्डलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है और इस पर अंकुश लगाने के लिए सभी को सामूहिक रूप से कार्य करने की आवश्यकता है। उन्होंने बैठक में व्यापार मण्डल कण्डाघाट के सदस्यों का आह्वान किया कि कोविड-19 के सम्बन्ध में प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें।

उपमण्डलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 से बचाव तथा नियमों के अनुश्रवण के लिए उपमण्डलीय समिति गठित की गई है जो शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कोविड-19 नियमों का पालन सुनिश्चित बना रही है। उन्होंने कहा कि कण्डाघाट में प्रतिदिन कोविड-19 संक्रमण अनुश्रवण के लिए 150 सैम्पल एकत्र करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

बैठक में तहसीलदार कण्डाघाट अमन राणा, खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. संगीता उप्पल, सीडीपीओ पवन कुमार, व्यापार मण्डल के सदस्य मुनीष सूद, जितेन्द्र वर्मा, राज कुमार, मनीष वर्मा, रमेश गर्ग, राजेश मित्तल उपस्थित थे।

Anju

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.