14 जनवरी को मकर सक्रांति के दिन सेरी पर पारपंरिक परिधानों में होगा कैटवाक

प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी के नाम से प्रसिद्ध मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर 14 जनवरी को मकर सक्रांति के दिन छोटी काशी महोत्सव मनाया जा रहा है। जिला भर की संस्कृति की झलक यहां देखने को मिलेगी। पारपंरिक परिधानों में जहां युवा कैटवाक करते नजर आएंगे। वहीं पारंपरिक व्यंजनों की महक भी बिखरेगी। सराजी नाटी की थाप इस कार्यक्रम में रंग भरेगी। मंडी कलम का प्रदर्शन मुख्य आकर्षणों में शुमार होगा।

विशेष सेल्फी प्वाइंट पर अपनी फोटो कैमरे में कैद कर लोग यादगार लम्हों को संजो सकेंगे। कार्यक्रम का आरंभ सुबह दस बजे से होगा और दोपहर बाद तक चलता रहेगा। इस दौरान शहर का ट्रैफिक भी डायवर्ट किया जा सकता है। शुक्रवार को इस आयोजन को लेकर एसडीएम ऋतिका जिंदल ने बैठक की और कार्यक्रम को सफल अनाने की रूपरेखा तैयार की।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक