हिमाचल में योगी और अनुराग ठाकुर की बड़ी डिमांड

Spread the love

योगी की हिमाचल में रैली हो तो हिमाचल में भाजपा की सरकार बनना तय है। इसके साथ अगर अनुराग ठाकुर पूरे चुनाव के दौरान हिमाचल की हर सीट पर जाकर जनता को संबोधित कर दे तो रिवाज बदलने से कोई नहीं रोक सकता। ये बात हम नहीं बोल रहे बल्कि भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों का ये मानना है। भाजपा के प्रत्याशियों से जब ये पूछा गया कि किस नेता की आप रैली अपने क्षेत्र में करवाना चाहते हो तो अधिकतर की पसंद आदित्य नाथ योगी व अनुराग ठाकुर रहे। अधिकतर ने हाई कमान को कह कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के बाद वो योगी व अनुराग ठाकुर की रैली ही करवाना चाहते है। क्योंकि दोनों ही जनता के बीच काफी लोकप्रिय है और वो लोगों के वोट को भाजपा के पक्ष में करने का मादा रखते हैं।

इससे एक बात तो जरूर साबित हो गई कि अनुराग ठाकुर को नकारना या धूमल परिवार को चुनाव से किनारे रखना भाजपा के लिए नुकसानदेह हो सकता है। टिकट चाहे मुख्यमंत्री के खास लोगों को मिला है लेकिन वो लोग भी ये जरूर जानते है कि अनुराग बिना भी उनकी नैया पार लगना मुश्किल है वहीं योगी तो एक अच्छे नेता के रूप में अपनी पहचान पूरे देश में बना चुके है। इसलिए हर नेता उनकी रैली भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में चाहता है।
चुनावी पारा भी अब धीरे धीरे चढ़ने लगा है और नेताओं की डिमांड भी। अब ये डिमांड सबकी पूरी होती है या नही साथ ही योगी और अनुराग की रैली किसको मिलेगी किसको नही ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन इतना जरूर है भैया आजकल डिमांड में दोनों दबकर है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक