हिमाचल में भी लगा नाईट कर्फ़्यू, हिमाचल मंत्रिमंडल ने लिया फैसला

Spread the love

How Can Enjoy Thiry First If Night Curfew On - Dehradun News

कैबिनेट ब्रेकिंग:- रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू 50% क्षमता के साथ गेदरिंग । 

हिमाचल सरकार कोरोना बंदिशों की तरफ बढ़ गई है। कैबिनेट में नाईट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है।  यहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में यह फैसला लिया गया है।
बता दें कि हिमाचल में बढते ओमिक्रॉन के खतरे के बीच बंदिशों का दौर फिर से लौट आया है। हिमाचल प्रदेश सरकार ने राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक  कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान किसी भी प्रकार के वाहनों की आवाजाही नहीं रहेगी। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने वाले वाहन ही केवल प्रदेश में दाखिल हो सकेंगे। प्रदेश कैबिनेट की बैठक दोपहर 3 बजे दोबारा शुरू हुई।
इस दौरान प्रदेश सरकार ने नाईट कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया। इसके अलावा इंडोर में क्षमता को देखते हुए केवल अब 50 फीसद लोग ही एकत्र हो सकेंगे। क्षमता के अनुसार शत प्रतिशत लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध रहेगा। अभी मंत्रिमंडल की बैठक जारी है। हिमाचल में सिनेमा हॉल भी बंद रखने का फैसला लिया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक