हिमाचल में फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र लगाकर कर रहा था सचिव की नौकरी, 420 का केस दर्ज

Spread the love

फ्रॉड ही इस जग में सबसे बड़ा धर्म और सत्कर्म है | Hari Bhoomi

ऊना – पुलिस ने फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र के जरिए नौकरी हासिल करने के आरोप में शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता कमल देव निवासी भैरा ने आरोप लगाया है कि आरोपित गुट्टू राम (प्रधान) ने परस राम सचिव कदेड को-ऑपरेटिव मल्टीपर्पज सोसाइटी लिमिटेड रैठियार डाकघर बसोधन जिला चंबा ने अरुण कुमार निवासी भैरा को फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र जारी किया था। जिसके आधार पर आरोपित अरुण कुमार ने भैरा सहकारी कृषि सेवा समिति ऊना में सचिव की नौकरी प्राप्त की है।

वहीं विभागीय जांच में भी पाया कि गुट्टू राम (प्रधान) व सचिव परस राम तथा अरुण कुमार धोखाधड़ी की है। थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी लोगों के खिलाफ 420 केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक