हिमाचल में दोस्त की मौत का गम सहन नहीं कर पाया व्यक्ति, उठाया यह खौफनाक कदम

Spread the love

व्यक्ति ने फंदा लगाकर समाप्त की इहलीला - solan person noose death

हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति अपनी दोस्त की मौत का गम सहन नहीं कर पाया। अलबत्ता उक्त व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

मामला बिलासपुर जिला के उपमंडल घुमारवीं का है। यहां साथ लगती दाबला पंचायत के गांव गतोल में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि यह घटना रविवार रात की है। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

घुमारवीं पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 54 वर्षीय बसंत सिंह पुत्र बद्रीराम निवासी गतोल के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति अपने दोस्त रिखी राम के अंतिम संस्कार में गया था, जिसके बाद बसंत सिंह रविवार को वापस घर आया। अपने दोस्त की मौत से वह बहुत दुखी था।

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक लोन आवंटन, महिला आइएएस अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की तैयारी

इसी बीच रविवार रात करीब 9 बजे खाना खाकर वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद कमरे से बाहर निकला और बाहर से दरवाजे को कुंडी लगा दी। काफी देर तक वापस न आने पर जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला।

भतीजे सुशील कुमार को फोन करके दरवाजा खोलने के लिए कहा। दरवाजा खोलने के बाद जब बाहर आकर देखा तो बसंत राम ने दुपट्टे के साथ सीढ़ियों की रेलिंग के सहारे फंदा लगा लिया था। पड़ोसियों की मदद से बसंत कुमार को नीचे उतारा गया। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल घुमारवीं ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि घुमारवीं थाना में केस दर्ज किया गया है। मामले में जांच जारी है।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.