स्कूल प्रबंधन, टीचर व परिजन मिलकर स्कूल को नई ऊंचाइयों में ले जाएंगे-परवीना झा

Spread the love

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखकर शुरू किया गया गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल गुरुकुल हर तरह की आपदा से लड़ने के लिए तैयार है। ऑनलाइन या ऑफ लाईन पढ़ाने के लिये शिक्षक पुरी तरह तैयार है। नई टेक्नोलॉजी चुनौती भरी है लेकिन इसके लिए स्कूल प्रशासन हर तरह से तैयार है। प्रबंधन, टीचर व परिवार तीनों मिलकर स्कूल को नई ऊंचाइयों में ले जाएंगे । मेरी उम्मीद है कि स्कूल नए आयाम स्थापित करेगा।

स्कूल की प्रधानाचार्या परवीन झा ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के लिए जो भी सम्भव होगा वो गुरुकुल स्कूल करेगा। 26 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रही प्रधानाचार्य ने कहा कि उन्होंने सीबीएसई व एनसीईआरटी में काम किया है व भारत के साथ साथ दुबई में भी काम किया है और उन्हें उम्मीद है कि उनका ये गुरुकुल का साथ बच्चों को एक पारिवारिक माहौल में पढ़ाई के साथ आगे बढ़ाएगा। इस मौके पर पीयूष गर्ग भी मौजूद रहे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक