सोलन में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की हुई बैठक

Spread the love

सोलन में बुधवार को भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर ने की इस बैठक में प्रदेश भाजपा के चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र राणा विशेष तौर पर मौजूद रहे उनके साथ शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया भी रहे बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई इस मौके पर देवेंद्र राणा ने कहा कि पूरे देश में आज हिमाचल भाजपा के संगठन की के मॉडल को माना जा रहा है।

              

प्रधानमंत्री के काम की वजह से भारत की छवि आज दुनिया में बड़ रही रही है  उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण में राष्ट्र निर्माण के महायज्ञ में सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण आहुति देने की जरूरत है उन्हें कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हिमाचल में है इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करना पड़ेगा ,भाजपा में  कोई भी मंत्री , एमएलए , बड़ा नेता नहीं है भाजपा संगठन आधारित पार्टी है और यहां कार्यकर्ताओं से बडकर कोई नहीं है।  राणा ने कहा यदि किसी कारणवश कोई कार्यकर्ता नाराज चल रहा है तो उसे एक घर जाकर मनाया जाए ,विधानसभा चुनाव में कि मैं जीत के लिए सभी एक-एक कार्यकर्ता के पूर्ण योगदान की जरूरत रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने बूथ पर ध्यान दो और वहां से भाजपा प्रत्याशी को लीड दिलवाओ  यदि कोई भी नेता चाहे वह राष्ट्रीय स्तर का हो यदि वह अपने बूथ पर पार्टी को लीड ना दिलवा पाए तो वह नेता नहीं है।  सोलन शहर के नगर निगम के पार्षदों भाजपा पार्षदों से कहा कि अपने वार्ड में लोगों से संवाद बढ़ाएं। बैठक में शिमला शहरी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने भी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए। और युवा मोर्चा की रैली को सफल बनाने के लिए सभी से आहवान किया।  बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश कश्यप,रविंद्र परिहार,कुमारी शीला,नंदराम कश्यप, अमर सिंह परिहार,शंकुतला शर्मा,मीरा आनंद,कुलभूषण गुप्ता, भरत साहनी, तीर्था नंद भारद्वाज,योगेंद्र वर्मा, मुनिलाल परिहर,धर्मेंद्र ठाकुर,नेहा ,अभिषेक ठाकुर, मुकेश गुप्ता,मुकेश शर्मा, चंद्रकांत,ज्योति,अनिल धीमान,अजय, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक