साई इंटरनेशनल स्कूल द्वारा होटल पैरागॉन में मदर्स डे मनाया

Spread the love

साई इंटरनेशनल स्कूल द्वारा होटल पैरागॉन में मदर्स डे मनाने के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मदर्स डे सभी बच्चों और माताओं के लिए एक विशेष दिन होता है माताएं परिवार की भावनात्मक रीढ़ होती हैं, जिनके पास सभी घावों को भरने और सभी चीजों को सुंदर बनाने का जादुई स्पर्श होता है।
समारोह की शुरुआत दीप प्रज्जवलन के साथ हुई और उसके बाद मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों का बुके और मूमेंटो द्वारा स्वागत किया गया।
सोलन के शिव बेकर द्वारा हर साल बेटी बचाओ बेटी पढाओ मोटो का प्रचार करने के लिए एक केक का प्रयोजन किया जाता है
शिक्षार्थियों ने अपनी प्यारी माताओं के लिए सुंदर नृत्य प्रदर्शन किए, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया एक विशेष मॉडलिंग सेशन पारंपरिक और इंडो वेस्टर्न का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि  सपना शर्मा वाइफ ऑफ वीरेन्द्र शर्मा जो कि सोलन के आदरणीय एस. पी. हैं उन्होने इस कार्यक्रम मे आकर इस आयोजन की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम के अन्य अतिथि डॉक्टर नवनीत हांडा,  हरविंदर कौर,  मधु गुप्ता,  मंजू बंसल, शिवानी बर्मा,  चंद्रकांता साहनी,  शमा कश्यप, स्वीटी डांग, शिवाती राय,  मोनिका भारद्वाज,  श्वेता जैन रहे।
मिस भारत आइकन , पारुल शर्मा द्वारा रैंपवॉक के लिए माताओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रदर्शन दिया गया। माताओं के लिए फ्लावर अरेंजमेंट, हेल्दी स्नैक्स, सलाद डेकोरेशन आदि विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। माताओं ने कुछ सुंदर एकल और समूह नृत्य भी प्रस्तुत किए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक