शादी की एल्बम देखने के बहाने घर में घुसा युवक, दोस्त की पत्नी के साथ किया बलात्कार

Spread the love

शादी की एल्बम देखने के बहाने घर में घुसा युवक, दोस्त की पत्नी के साथ किया बलात्कार

रोहड़ू में एक महिला घर पर अकेली थी। उसके पति का एक दोस्त शादी की एल्बम देखने के बहाने घर पर आया। पहले उसने दरवाजा खटखटाया और कहा कि मैं आपके शादी की एल्बम देखने आया हूं।

उसने घर में प्रवेश किया और घर में घुसते ही उसने महिला के साथ जबरदस्ती शरू की। उसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म कर डाला। आरोपी युवक की उम्र करीब 29 साल है और वो अविवाहित है। पीड़ित महिला ने क्षेत्र में ही रहने वाले अपने पति के दोस्त राकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवा लिया है।

महिला ने यो पूरी बात अपने पति को बताई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।डीएसपी रोहड़ू चमन कुमार ने मामले की पुष्टि की है। कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिर रिमांड की मांग की जाएगी।

फिलहाल आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 और 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक