विद्यार्थियों के लिए अब 25 सितंबर तक बंद रहेंगे स्कूल, निर्देश जारी

Spread the love

Schools colleges remain closed till further orders in Delhi, Mumbai, UP, Bihar, check board exam latest updates

हिमाचल प्रदेश में विद्यार्थियों के लिए स्कूलों को 25 सितंबर तक दोबारा बंद कर दिया गया है। राज्य आपदा प्रबंधन सेल की ओर से सोमवार को इस बाबत लिखित निर्देश जारी किए गए हैं। कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने की आशंका के चलते छात्रों को स्कूल नहीं बुलाने का फैसला लिया गया है। शिक्षक पहले की तरह स्कूलों में आकर ऑनलाइन पढ़ाई कराएंगे। पुराने आदेशों के तहत विद्यार्थियों के लिए स्कूलों को 21 सितंबर तक बंद रखा गया था। 

कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए सरकार ने चार दिन और विद्यार्थियों को स्कूलों में नहीं बुलाने का फैसला लिया है। शिक्षक पहले की तरह स्कूलों में आकर ऑनलाइन पढ़ाई कराएंगे। वहीं आवासीय स्कूल खुले रहेंगे ओैर इन स्कूलों में एसओपी के तहत कक्षाएं लगेंगी। सूत्रों के अनुसार 24 सितंबर को प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक में स्कूलों को खोलने बारे निर्णय लिया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक