लुधियाणा में दर्दनाक हादसा, झुग्गी में आग लगने से 5 बच्चों सहित 7 लोग जिंदा जले

Spread the love

पंजाब के लुधियाणा से सुबह सवेरे काफी बुरी ख़बर आई है। यहां टिब्बा रोड पर स्थित मक्कड़ कॉलोनी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। ख़बर है कि कूड़े के ढेर के साथ लगती झुग्गी में अचानक आग लग गई जिसके एक परिवार के 7 लोग जिंदा जल गए हैं। सभी मृत्तक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। मृत्तकों में एक दंपती सहित 5 बच्चे शामिल है।

मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग पर तो काबू पा लिया गया लेकिन वे लोगों को नहीं बचा पाए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान सुरेश साहनी (55) उसकी पत्नी अरुणा देवी (52) बेटी राखी (15),मनीषा (10),गीता (8),चंदा (5) व बेटे 2 वर्षीया सन्नी के रूप में हुई है। घटना में परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया जोकि रात अपने दोस्त के घर सोने के लिए गया हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल से डाक्टरों की टीम, डीसी सुरभि मालिक व पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बाहर निकाल सिविल अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल आग लगने के कारण सामने नहीं आए है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक