मुख्यमंत्री जी मुझसे गलती हो गई है पर मेरे बच्चों को माफ करना-दीनानाथ

Spread the love
मुख्यमंत्री जी मुझसे गलती हो गई है पर मेरे बच्चों को माफ करना-दीनानाथ
मुख्यमंत्री जी मुझसे गलती हो गई है पर मेरे बच्चों को माफ करना-दीनानाथ

सोलन में भाजपा कार्यालय के लिए जमीन खरीद मामले में पुलिस ने रविवार को किए गिरफ्तार भूमि मालिक दीनानाथ ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर रखा था । जिसमे उसने अपनी गलती को स्वीकार किया था व एक सुसाइड नोट भी मुख्यमंत्री के नाम लिखा था। जिसमे उसने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अनुरोध किया था कि उससे गलती हुई है और उसके लिए उसके बच्चों को माफ कर दिया जाए।

अपनी गलती को मानते हुए दीनानाथ ने इस जमीन मामले मे अपने आप को दोषी माना लेकिन अपने बच्चों को इसके लिए दोषी ना मानते हुए उनके लिए माफी की मुख्यमंत्री से मांग की थी।

हालांकि सोलन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस मामले मे सुखद पहलू ये भी रहा कि किसी अनहोनी से पहले दीनानाथ को गिरफ्तार कर लिया । अगर दीनानाथ कोई ऐसा कदम उठा लेता जिससे कोई अप्रिय घटना हो जाती उससे पहले ही उसकी गिरफ्तारी एक सुखद परिणाम भी है ।

इस एपिसोड मे कौन शामिल है ये आने वाले समय में पता लगेगा लेकिन कुछ लोगों के चेहरे की हवाइयां अभी से उड़नी शुरू हो गई है कि कहीं इस कीचड़ में उनके कपड़ों में ही दाग ना पड़ जाएं ।

हालांकि पुलिस अभी किसी सुसाइड नोट पर खुलकर नहीं बोल रही है लेकिन थर्ड आई के सूत्रों के मुताबिक ये सुसाइड नोट पुलिस के पास है । इसकी सत्यता की जांच की जा रही है।

 

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.