मीट की दुकान में काम करने वाले व्यक्ति का नाली में पड़ा मिला शव

Spread the love

घुमारवीं  पुलिस थाना के अंतर्गत दकडी चौक के पास सरकाघाट सुपर हाईवे के किनारे नाली में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। व्यक्ति के मृत अवस्था में नाली में पड़ा होने की सूचना पुलिस थाना में दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई।

मृतक मीट मार्किट में दुकान करता था और गरीब परिवार से संबध रखता था। वह अपने पीछे एक बेटा, बेटी और पत्नी को छोड़ गया है।

मृतक की पहचान बिशन दास पुत्र लेखराम निवासी आईपीएस ऑफिस वार्ड नं 5 के तौर पर की गई है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लोगों ने दकड़ी चौक के पास पीडब्लूडी ऑफिस के सामने नाली में एक व्यक्ति को देखा, जिसका पांव सड़क पर था। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। शव की दाई टांग बाहर थी, जबकि शेष शरीर नाली में पड़ा था। प्रथम दृष्टया में देखने पर यह अनुमान लगाया जा रहा कि व्यक्ति का पांव फिसलने से वह नाली में गिर गया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही हैं। उधर सूचना मिलने के बाद खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक के परिवार को ढांढस बधाया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक