भारत बन्द को मुख्यमंत्री ने बताया बेअसर

Spread the love

Himachal News: Cm Jairam Thakur Press Conference In Shimla - विपक्ष के पास  तीन साल में कोई स्थायी मुद्दा नहीं, बंद करे झूठ बोलना: सीएम जयराम - Amar  Ujala Hindi News Live

भारत बंद को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका असर कहीं देखने को नही मिल रहा है। सीपीएम के लोगों के द्वारा रास्ता रोकने की सूचना मिली है इसके अलावा बन्द का कहीं कोई असर नहीं है। सीएम ने कहा कि हिमाचल के लोग शांति प्रिय लोग है वह सब जानते हैं।

किसानों के हित में जो काम मोदी सरकार ने किए है। वह लोगों के दिल दिमाग में हैं। यहां के लोग किसी प्रकार के बहकावे में आने वाले नही हैं। वन्ही हिमाचल से बाहर बसे न भेजने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह ऐहतियात के तौर पर किया गया है।

किसानों के द्वारा आज देश भर में भारत बंद का आहवाहन किया गया है। जिसे कांग्रेस समेत वामपंथी दल समर्थन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस बन्द को बेअसर करार दिया है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक