भाजपा को सिर्फ वोट से मतलब, जनभावनाओं से नहीें:मुकेश अग्रिहोत्री

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी चुनावों में धर्म व सुरक्षा जैसे मुद्दों को उठाकर लोगों की भावनाओं से खेलकर वोट बटोरने में जुटी है। यह बात हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में जारी एक वक्तव्य में कही। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को हिंदुत्व व श्रीराम को लेकर लगातार कांग्रेस पर हमला करने पर आड़े हाथों लेते हुए मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव में धार्मिक उन्माद फैलाने की आदी हो गई है। भाजपा जनता का ध्यान मूल मुद्दों से भटका कर धर्म व जाति के आधार पर लोगों को बंाटने का काम कर रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को यह जानकारी होनी चाहिए कि हिंदुत्व व श्रीराम सबके हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण का हम सब ने स्वागत किया और कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। अब जल्द अयोध्या जाकर शीश निभाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने आपदा में केंद्र की मदद रुकवाने का काम किय। अब भाजपा के नेताओं को मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

कोई विधायक नहीं जाएगा

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि जो लोग अभी भी वहम में है कि और विधायक चले जाएंगे, वह अपनी गलतफहमी दूर कर लें, अब सब एकजुट है। कांग्रेस अब मजबूत है और कोई साजिश कामयाब नहीं होगी। मुकेश ने कहा कि 4 जून के बाद प्रदेश सरकार अधिक मजबूत होगी और यह 4 जून भाजपा और उसके नेताओं के लिए यादगार जरूर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव विकास के मुद्दे पर है, हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाने के मुद्दे पर है।

और मजबूत होगी सरकार

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को पूर्ण बहुमत लोगों ने दिया। कांग्रेस मजबूत व स्थाई सरकार चला रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि धनबल से षड्यंत्र रचकर कांग्रेस की सरकार को गिराने के लिए भाजपा के द्वारा पूरा जोर लगाया गया,लेकिन कांग्रेस सरकार व हमारे ऊपर देवी देवताओं व श्रीराम की की कृपा रही तथा भाजपा को उसके नापाक मंसूबों में कामयाबी नहीं मिली। अब तो यह सरकार और मजबूत होगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक