बैसाखी पर दोस्तों के साथ मेला देखने गया था व्यक्ति, स्वां नदी में डूबने से मौत

Spread the love

ऊना जिले के गांव रैंसरी के व्यक्ति की स्वां नदी में डूबने से मौत हो गई। नहाते समय जब वह पानी में फंस गया तो फिर बाहर नहीं निकल सका। कुछ युवाओं द्वारा उसे बाहर निकाला गया और अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक गांव रैंसरी के वार्ड नंबर 4 निवासी दिनेश कुमार पुत्र सरवन कुमार बुधवार को सुबह काम पर गया था। वहां से कुछ दोस्तों के साथ स्वां नदी त्यूड़ी (भूंवलू) में लगने वाला मेला देखने चला गया। वहां स्वां नदी के पानी में वह नहाने चला गया और डूब गया। उसके दोस्तों को जब इसका पता चला तो उन्होंने शोर मचाया और किसी तरीके से उसे बाहर निकाला गया। पुलिस ने व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

3 माह पहले हुई थी पिता की मृत्यु

जिले के गांव रैंसरी के दिनेश कुमार की मृत्यु के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। करीब 3 माह पहले ही दिनेश के पिता सरवन कुमार की भी मृत्यु हुई थी। परिवार एक सदमे को अभी भूल भी नहीं पाया था कि अब दिनेश इस तरह दुनिया को अलविदा कह गया। दिनेश पलम्बर का कार्य करता था। दिनेश का एक भाई विदेश में तो एक भाई अपनी दुकान चलाता है। 

जिला परिषद सदस्य व ग्राम पंचायत रैंसरी की पूर्व प्रधान उर्मिला शर्मा ने बताया कि दिनेश के 2 बेटे हैं। बड़ा बेटा विमल 8वीं कक्षा में तो छोटा बेटा विनय दूसरी कक्षा का छात्र है। शुक्रवार को उसका गांव रैंसरी के श्मशानघाट में अंतिम संंस्कार कर दिया गया। बड़े बेटे विमल ने अपने पिता को मुखाग्नि दी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक