बद्दी में 2 बच्चों की डूबने से मौत…..

Spread the love

बद्दी के किशनपुरा स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में बुधवार को दो प्रवासी सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। बच्चों की पहचान मिराज (4) व शहनाज (7) पुत्र आजाद अली निवासी ब्राम तहसील चक्कियां जिला चनौली उत्तर प्रदेश से हुई जो कि किशनपुरा में रहते थे। बुधवार को जब बच्चे खेलते हुए स्कूल के अंदर पहुंचे तो स्कूल परिसर में बनाए जा रहे सेफ्टी टैंक में गिरकर डूब गए जब थोड़ी देर बाद स्थानीय लोग व परिवार पहुंचा तो तब तक बच्चों की डूबने से मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही मानपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर शव कब्जे में लिया। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार स्कूल में सीएसआर के तहत शौचालय का निर्माण किया जा रहा था। बीते दिन मंगलवार को ठेकेदार द्वारा सेफ्टी टैंक के लिए गड्ढ़ा खोदा गया था और देर रात हुई बारिश से पानी भर गया। जब बच्चे सुबह खेलते हुए स्कूल के अंदर पहुंचे तो अचानक टैंक में डूब गए। बता दें कि इन दिनों स्कूलों में छुट्टियां होने के चलते स्कूल बंद चल रहे है। यह दोनों भाई भी इसी स्कूल में पढ़ते थे। पिता आजाद अली ने बताया कि बच्चें खेलते हुए स्कूल के अंदर गए थे लेकिन टैंक खुला और डूब गए। उन्होंने बताया कि सेफ्टी के इंतजाम नही किए गए थे जिसके कारण बच्चों की मौत हुई। थाना मानपुरा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हुई।
शव पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिए है जिसके बाद परिजनों को सौंपे  जाएंगे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक