बदरीनाथ हाईवे पर निर्माणाधीन पुल के कार्य के दौरान गिरा मलबा, 10 मजदूर दबे ………

Spread the love
Debris fell during construction of bridge on Badrinath Highway, 10 laborers buried

बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग से श्रीनगर की ओर नरकोटा के पास निर्माणाधीन पुल के कार्य के दौरान मलबा व सैटरिंग का सामान गिर गया। जिसमें 10 मजदूर दब गए। आठ मजदूरों को मलबे से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस, प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है और दबे हुए मजदूरों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। घटना बुधवार सुबह नौ बजे की बताई जा रही है।

   

   

बता दें कि बदरीनाथ हाईवे पर 40 साल से अधिक समय से भूस्खलन के चलते नासूर बना लामबगड़ भूस्खलन जोन भले ही इस बार शांत हो, लेकिन इससे सटे क्षेत्र में नया भूस्खलन जोन उभर आया है। हल्की वर्षा में यह भूस्खलन जोन कहर बरपा रहा है। इससे यात्रियों सहित आम नागरिकों को खासी परेशानी हो रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक