प्री मॉनसून का कहर , भारी बारिश के बाद मलबे की चपेट में आए तीन वाहन

Spread the love

शिमला। मानसून के दस्तक देते हुए बारिश शिमलावासियों को डराने लगी है। बीती रात हुई बारिश से शहर में जगह जगह नुकसान की सूचना मिली है। हालांकि भारी बारिश से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन शहर में जगह जगह नालों से मलबा आने से एमसी के दावों की पोल खुल गई है। शहर के नालों से जहां कूड़ा कर्कट और मलबा सड़क पर आकर बिखर गया है तो दूसरी ओर मल्याणा सुराला सड़क पर मलबे में तीन गाड़ियां दब गई हैं।

जानकारी के मुताबिक यह गाड़ियां मल्याणा सुराला सड़क पर नाले के पास पार्क की गई थी लेकिन बीती रात हुई भारी बारिश से नाले में मलबा आ गया जिसकी चपेट नाले में खड़े तीनों वाहन आ गए। गनीमत यह रही कि उस समयन तो नाले में कोई चल रहा था और न ही गाड़ियों में कोई था अन्यथा मलबे की चपेट में आने से बड़ा नुकसान हो सकता था। सुबह जैसे ही वाहन मालिक अपने वाहनों के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वाहन मलबे की डूब गए हैं जिन्हें बाहर निकालना भी मुश्किल है जिसके बाद वे खुद ही मजदूरों की सहायता से वाहनों को मलबे से बाहर निकालने में जुट गए हैं।

उधर, मल्याणा बाईपास पर पहाड़ी गिरने से दो अन्य वाहन चपेट में आ गए हैं। यह वाहन सड़क के किनारे पार्क किए गए थे लेकिन देर रात तेज बारिश के चलते पहाड़ी से दरक गई जिसके चलते दो वाहनों को क्षति पहुंची है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक