पीएम मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति से देश को मिला राम मंदिर : राजीव भारद्वाज

Spread the love

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज ने डलहौज़ी में एक जनसभा में भाग लिया। भारद्वाज ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से और भरपूर प्रेम से हिमाचल में भाजपा चारों की चारों सीटों पर कमल खिलाएगी और देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और यही पीएम मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति है जिसके कारण आज देश में राम मंदिर का निर्माण हुआ है, राम मंदिर देशवासियों का सपना था जो आज साकार हुआ है इसके लिए हम सब प्रधानमंत्री जी के आभारी हैं।
उन्होंने कहा की पूरे देश में रामनवमी की धूम के बीच बुधवार को अयोध्या के राम मंदिर में अलौकिक नजारा देखने को मिला, जब अभिजीत मुहूर्त में दोपहर 12 बजे रामलला की मूर्ति के माथे का सूर्य की किरण से अभिषेक किया गया। इस दौरान रामलला के मस्तक पर तीन मिनट तक नीली किरणें पड़ीं। प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का यह पहला सूर्य तिलक है।

उन्होंने कहा पिछले 10 वर्षों में मोदी जी ने भारतवर्ष के चारों अमृत स्तंभ यानी युवा, महिलाएं, किसान और गरीब को जो विकास और सम्मान दिया है वो कांग्रेस ने 60 वर्षों में भी नहीं दिया। आज भारत तेजी से गरीबी को मिटाकर आत्मनिर्भर तो बन ही रहा है, इसके साथ ही मोदी जी ने अपने तीसरे कार्यकाल यानी मोदी 3.0 में देश को विकसित राष्ट्र बनाने हेतु अभी से ब्लूप्रिंट पर काम करना चालू कर दिया है। अगले तीन वर्षो में हमारा देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।”
उन्होंने कहा की कांग्रेस के 60 वर्षों के कुशासन के बाद मोदी जी के 10 वर्षों का यह सुशासन देश के लिए बेहद जरूरी था। कांग्रेस के भय, भ्रम और भ्रष्टाचार की राजनीति को मोदी जी ने सेवा, सुशासन और जनकल्याण में परिवर्तित कर दिया है। इंडी एलायंस के लोग देश को जाति, धर्म, क्षेत्र और भाषा के नाम पर बांटने वाले और हम जोड़ने वाले हैं।”

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक