पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने का आरोप

Spread the love

 

सिरमौर के पांवटा साहिब में सिविल अस्पताल की एक महिला डॉक्टर से अस्पताल में घुसकर एक व्यक्ति द्वारा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर रिचा उपाध्याय ने बताया कि वह पिछली रात अपनी ड्यूटी दे रही थी तभी एक व्यक्ति ने आकर जोर-जोर से उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया और एमएलए द्वारा उनकी बदली करवाने के लिए धमकी देने लगा।

डॉक्टर ऋचा का कहना है कि जिस समय वह व्यक्ति उनकी केबिन में आया तो व्यक्ति ने शराब पी रखी थी और वह उन्हें क्रिटिकल मरीज देखने में बाधा उत्पन्न कर रहा था। स्टाफ नर्स और सिक्योरिटी गार्ड्स की भी बात नहीं सुन रहा था जिसके चलते अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

उनका कहना है कि इस तरह से उन्हें अपने जानी नुकसान का खतरा है। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक