पांवटा साहिब : ट्रैक्टर से टकराई तेज रफ़्तार बाइक, युवक की मौत

Spread the love

उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हुआ है।  पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा।  मिली जानकारी के मुताबिक पुरुवाला में गोरखुवाला स्कूल के पास एक तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। लोगों ने तुरंत ही स्प्लेंडर सवार दोनों युवकों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।

लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अजय, पुत्र शिव कुमार, निवासी नवादा गांव के रूप में हुई है।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल ओवरस्पीड होने से की वजह से हादसा पेश आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने युवक की मृत्यु की पुष्टि की है।

 

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक