पहले प्यार, फिर दुष्कर्म, फिर शादी को इन्कार अब गिरफ्तार

Spread the love

राजधानी में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले के अनुसार आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई वर्षों तक दुष्कर्म किया है। इस मामले से पीड़ित युवती ने बालूगंज थाने में आरोपी रोहित (28) निवासी चनोग के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उससे शादी करने का वायदा किया था और इसकी आड़ में 2020 से वह लगातार दुराचार करता रहा। जब पीड़िता ने शादी की बात रखी तो आरोपी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। 

जिसके बाद पीड़ित युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत बालूगंज थाने में की। जानकारी अनुसार इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक