नाबार्ड के 40वें स्थापना दिवस पर धौनकोठी में किया गया वृक्षारोपण किया – सतपाल चैधरी

Spread the love


बिलासपुर 21 जुलाई

जिला विकास प्रबंधक नाबार्ड सतपाल चैधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबार्ड के 40वें स्थापना दिवस पर वन विभाग हिमाचल प्रदेश के सहयोग से जिला बिलासपुर के विकास खण्ड सदर की ग्राम पंचायत धौनकोठी में वन महोत्सव के उपलक्ष्य पर वृक्षारोपण किया गया।
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि महाप्रबंधक पर्यावरण एसीसी बरमाणा संदीप शर्मा ने शिरकत की। इस अवसर पर नाबार्ड द्वारा धौनकोठी, पंजगाईं, जलागम क्षेत्र में 1100 पौधे एक हैक्टेयर वन क्षेत्र में लगाने का लक्ष्य रखा गया है।
इस कार्यक्रम में जिला अग्रणी प्रबंधक यूकों बैंक अशोक गुप्ता, मानव विकास संस्थान के निदेशक रसम सिंह चंदेल, ग्राम पंचायत धौनकोठी के प्रधान रविन्द्र कुमार, बीओ वन विभाग पवन शर्मा, वन रक्षक रजनी चंदेल और स्वयं सहायता समूहों की लगभग 100 महिलाओं ने भाग लिया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक