दौलतपुर के निजी होटल में संदिग्ध अवस्था में हरियाणा निवासी की मौत, पुलिस कर रही जांच

Spread the love

थाना गगरेट के अंतर्गत दौलतपुर चौक के निजी होटल में एक हरियाणा निवासी मृत अवस्था में मिला है।

थाना गगरेट के अंतर्गत दौलतपुर चौक के निजी होटल में एक हरियाणा निवासी मृत अवस्था में मिला है। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को इसने इस होटल में रहने के लिए कमरा किराए पर लिया था लेकिन सुबह समय करीब 11-30 बजे दिन कमरा न खुला तो होटल संचालकों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा कि होटल कमरा अंदर से बंद है।

पुलिस व नगर परिषद दौलतपुर सदस्य व स्थानीय लोगों ने होटल के कमरे की खिड़की की जाली को तोड़कर कमरे के अंदर जाकर देखा तो कमरे के बने बाथरूम की फ्लश सीट पर बैठा बिजेंद्र सिंह उम्र 43 साल पुत्र बलवान सिंह निवासी मकान नं 2524/16 राजेंद्र कलोनी रोहतक हरियाणा मरा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृत युवक के स्वजनों से पुलिस ने संपर्क किया है और हरियाणा पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी गई है । मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। युवक एक निजी कंपनी में तैनात था और अपने कंपनी के ही काम से दौलतपुर में आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक