जिला न्यायलय परिसर बिलासपुर में 10 जनवरी,2022 को रक्तदान शिविर होगा आयोजितः- विक्रांत कौंडल

Spread the love

Man Ruckus In The District Court - पेशी पर आए कैदियों को दे रहा था गांजा,  पकड़े जाने पर किया हंगामा | Patrika Newsबिलासपुर 3 जनवरी:- जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण बिलासपुर सचिव विक्रांत कांैडल ने बताया कि राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष के निर्देशानुसार 10 जनवरी,2022 को जिला न्यायलय परिसर बिलासपुर में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रक्त दान एक महा दान है। आप अपना रक्त देकर लोगों की जान बचा सकते हैं और उन्हें मुश्किलों से उबार सकते हैं।


उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि रक्त दान शिविर में अपना रक्त देकर लोगों का जीवन बचाने मंे अपना सहयोग दें। रक्त दान शिविर का आयोजन जिला न्यायलय परिसर बिलासपुर में 10 जनवरी,2022 को दोपहर 12 बजे से आरम्भ किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करने की अपील की। इस संबंध मे अधिक जानकारी के लिए जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण बिलासपुर के दूरभाष नम्बर 01978-221452 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक