जनता कर्फ्यू के दौरान हिमाचल में खुले रहेंगे पेट्रोल पंप:  एसोसिएशन अध्यक्ष सुकुमार सिंह

Spread the love
जनता कर्फ्यू के दौरान सोलन में खुले रहेंगे पेट्रोल पंप:  एसोसिएशन अध्यक्ष सुकुमार
जनता कर्फ्यू के दौरान सोलन में खुले रहेंगे पेट्रोल पंप:  एसोसिएशन अध्यक्ष सुकुमार

हिमाचल प्रदेश पेट्रोल डीजल  एसोसिएशन( एचपीपीडीए) आम जनता को आश्वस्त करना चाहता है कि एसोसिएशन के सदस्य जो हिमाचल प्रदेश के सभी पेट्रोल पंप हैं, कोरोनावायरस के कारण चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  हिमाचल प्रदेश पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुकुमार सिंह चंदेल ने जारी बयान मे कहा कि हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को ईंधन की निरंतर सेवाएं प्रदान करने के लिए सभी पेट्रोल पंप सेल्समैन और कर्मचारियों को सलाम करते हैं। वे घर से काम नहीं कर सकते हैं लेकिन हम इस महत्वपूर्ण समय में हम जनता से अपील करते हैं कि वे घबराएं नहीं क्योंकि हमारे पास पर्याप्त स्टॉक हैं और आपूर्ति की समस्या नहीं है।

ऐसे बचे कोरोना से, जरूर देखे वीडियो

पंप बंद करने की अफवाहों के शिकार न हों क्योंकि हम एकतरफा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं। हम सरकार के समर्थन के स्तंभ होंगे और चाहते हैं कि राज्य और जिला प्रशासन हमें निर्णय प्रक्रिया का हिस्सा बनाए ताकि ईंधन प्रबंधन सुचारू रूप से संचालित हो सके। हमारे राज्य संघ और जिला संघ अधिकारियों के साथ समन्वय के लिए तैयार हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये कठिन समय हैं इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि जनता हमारे साथ सहयोग करेगी क्योंकि हम जल्द ही कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बेसिक सेवाओं का संचालन कर सकते हैं हालांकि वर्तमान में हम फुल सर्विसेज दे  रहे हैं।

ग्राहकों से अनुरोध है कि यदि संभव हो तो डिजिटल भुगतान का उपयोग करें और वाहन से बाहर निकलने से बचें। हम अपने कर्मचारियों के लिए सुरक्षा के सभी साधनों का पालन कर रहे हैं। सभी सदस्यों को सलाह दी गई है कि जो भी कर्मचारी बीमार हैं, उन्हें ड्यूटी न दें, साबुन और पानी उपलब्ध कराएं, यदि संभव हो तो सैनिटाइजर, स्टाफ को मास्क, नियमित अंतराल पर स्टाफ को हाथ की सफाई, कीटाणुनाशक कपड़े से सभी संपर्क क्षेत्रों की सफाई करें। हम सरकार से अनुरोध करते हैं कि वह हमें अपने परिसरों में और आसपास स्प्रे करने के लिए कीटाणुनाशक उपलब्ध कराए।

हम पेट्रोलियम और तेल विपणन कंपनियों से भी अपील करते हैं कि वे पेट्रोल पंपों पर सभी होर्डिंग्स को कोविद -19 शैक्षिक संदेशों के साथ बदलें। ग्राहकों से यह अपील है की डिजिटल भुगतान करें ताकि सेल्समेन को  करेंसी नोटों को न छूना पड़े। हर बार अपने वाहन का टैंक फुल कराकर रिफिलिंग की संख्या कम करें। राष्ट्र हित में अनावश्यक यात्रा  न करके इस महामारी से निपटने में सरकार का सहयोग करें। आपका सहयोग अत्यंत सराहनीय है। हम फिर से मीडिया के माध्यम से जनता से आग्रह करते हैं कि वह  किसी  अफवाह के बहकावे में नहीं आयें । हम सभी सरकारी निर्देशों का पूरी लगन से पालन करेंगे और आम जनता को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करेंगे। एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य अरुण साहनी ने बताया कि जनता कर्फ़्यू के दौरान 22 मार्च को प्रदेश के सभी पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंप आवश्यक सेवा में आते हैं, इसलिए खुले रहेंगे।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *