चोरी के सामान के साथ पत्नी गिरफ्तार तो पति ने लगा लिया फंदा

Spread the love

पति ने फंदे से झूलकर की थी खुदकुशी, परिजन ने पत्नी के मोबाइल में देखा ऐसा वीडियो की उड़े होश, हुई गिरफ्तार | Husband had committed suicide by hanging himself, the familyपत्नी चोरी के मामले गिरफ्तार हुई तो पति ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला के घर से चोरी का सामान बरामद किया गया है। पुलिस मामलों की पड़ताल कर रही है। घटना हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में घुमारवीं क्षेत्र की है। आरोप है कि भदरोग गांव में एक महिला ने गांव में ही एक घर से चोरी की। इसके बाद आरोपी महिला के पति ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज किए गए हैं।

मिली जानकारी अनुसार भदरोग गांव के रविंद्र धीमान पुत्र रत्न धीमान ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है। उसने बताया कि उसकी सगाई इसी माह होनी है। परिजन इसकी तैयारियां कर रहे थे। 17 अक्तूबर शाम को सभी खाना खाकर अपने अपने कमरों में चले गए। उसने और उसकी मां ने अपने कमरों में अंदर से कुंडी नहीं लगाई। साथ लगते कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। रविवार रात करीब सवा तीन बजे शौच जाने के लिए उठा। अपने कमरे के दरवाजे को खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खुला।

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक लोन आवंटन, महिला आइएएस अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की तैयारी

अपने पड़ोसी को फोन किया और बताया कि कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है। जब पड़ोसी आया तो उसने देखा कि कमरे के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी हुई है। वहीं घर के अन्य सदस्यों के कमरे भी बाहर से बंद हैं। जब सभी अपने कमरों से बाहर निकले तो घर के बंद कमरे का ताला टूटा हुआ था। 

उसी समय वहां से गांव की ही एक महिला शिवानी पत्नी बृजेश कुमार हाथ में सामान लेकर वहां से भागी। उसके साथ कुछ और लोग थे। जब कमरे का सामान चेक किया तो वहां से गहने, मोबाइल और 5900 रुपए नकदी गायब थी। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है। 

आरोपी महिला के गिरफ्तार होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा दिया है। घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.