चिकित्सक दिवस पर इन्नरव्हील ने चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ को किया सम्मानित

Spread the love

सोलन: इन्नरव्हील क्लब सोलन ने चिकित्सक दिवस को पूरे उत्साह के साथ मनाया। कोरोना वायरस के दृष्टिगत सरकार द्वारा जारी आदेशों का अक्षरश: पालन करते हुए इन्नरव्हील क्लब सोलन की चुनिंदा पदाधिकारी एवं सदस्य क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंची और यहां अस्पताल में सेवाएं प्रदान कर रहे चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।

इन्नरव्हील क्लब सोलन ने सीएमओ सोलन डा.राजन उप्पल,जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन डा.एनके गुप्ता व सुमित आध्या सहित अस्पताल में मानवसेवा में जुटे पैरामेडिकल स्टाफ को पुष्पगुच्छ और उपहार भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही वैश्विक महामारी के दौरान चिकित्सकों द्वारा दी गई सेवाओं की प्रशंसा की। इस मौके पर इन्नरव्हील क्लब की प्रधान प्रियंका अग्रवाल ने कहा कि चिकित्सक ईश्वर को दूसरा रूप है जोकि किसी भी मरीज की पीड़ा को हरने का भरपूर प्रयास करता है।

उन्होंने कहा कि गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लोगों का उपचार कर उन्हें नवजीवन देने में डॉक्टरों की अहम भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष्य में पूरा विश्व कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है। ऐसे में डॉक्टर अपनी जान की परवाह किए बिना ही पहली पंक्ति में खड़े होकर कोरोना संक्रमण से पीडि़त लोगों के जीवन को बचाने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि हमारे डॉक्टर देश से कोरोना को समाप्त करने में सफल होंगे।

इन्नरव्हील क्लब सोलन सभी चिकित्सकों के स्वस्थ रहने और उनकी दीर्घायु की कामना करता है। क्लब ने सभी लोगों से आग्रह किया है कि वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए प्रदेश सरकार और प्रशासन द्वारा जो आदेश जारी किए गए हैं उनका पूरी तरह से पालन करें। प्रियंका अग्रवाल ने कहा कि सावधानी ही एक ऐसा हथियार है जिसके जरिये कोरोना को हराया जा सकता है। इस मौके पर इन्नरव्हील क्लब सोलन की कोषाध्यक्ष कल्पना परमार व क्लब की सदस्य बिंदू सहित कई अन्य सदस्यगण उपस्थित रही।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.