कोटखाई : सरकारी स्कूल भवन में भड़की आग, 15 कमरें जलकर राख

Spread the love

कोटखाई तहसील के कलबोग में आग लगने से वरिष्ठ माध्यमिक सरकारी स्कूल का भवन पूरी तरह जलकर राख हो गया। सोमवार देर रात हुई इस आगजनी में लाखों की संपत्ति पल भर में खाक हो गई है।  जानकारी के अनुसार स्कूल का भवन दो मंजिला था और इसमें 15 कमरे थे। पूरा भवन लकड़ी का बना था। आग की लपटों ने पूरे स्कूल परिसर को अपने आगोश में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड की टीम भी इस पर नियंत्रण नहीं पा सकी। कोटखाई, जुब्बल और टिक्कर से फायर ब्रिगेड की टीमों को घटनास्थल पर बुलाया गया था। स्कूल भवन में हुए इस अग्निकांड में सरकारी दस्तावेज़, स्कूल का तमाम रिकार्ड, फर्नीचर इत्यादि राख हो गया है। 

 आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शार्ट सर्किट आग की वजह मानी जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के समय स्कूल का चौकीदार कहां था। कोटखाई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। अग्निकांड में जानी नुकसान नहीं  हुआ है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक